Pune Porsche Case Accused Father Grandfather Among Five Booked In Abetment Of Suicide Case News In Hindi – Amar Ujala Hindi News Live



आरोपी नाबालिग के पिता
– फोटो : ANI

विस्तार


महाराष्ट्र के पुणे पोर्श मामले में पुणे पुलिस ने नाबालिग आरोपी के पिता, दादा और अन्य तीन के खिलाफ चंदननगर पुलिस स्टेशन में एक और मामला दर्ज किया है। स्थानीय व्यापारी डीएस कतुरे ने नाबालिग आरोपी के पिता, दादा और तीन अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने आरोपी के पिता-दादा और अन्य तीनों को अपने बेटे की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया।

नाबालिग आरोपी के पिता-दादा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का लगा आरोप

थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार, डीएस कतुरे के बेटे शशिकांत ने अपने व्यापार के लिए ऋण लिया था, लेकिन वह इसे चुकाने में असमर्थ थे। ऋण चुकाने में असमर्थ होने के कारण आरोपी विनय काले ने उनका लगातार उत्पीड़न किया, जिसके बाद उन्होंने जनवरी में आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के बाद पुलिस ने आरोपी विनय काले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 और 506 के तहत मामला दर्ज किया था।

पुणे पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “पुणे पोर्श मामले की जांच के दौरान विनय काले के पिता ने पुलिस से संपर्क किया, जिसमें शशिकांत को आत्महत्या के लिए उकसाने में नाबालिग के पिता, दादा और तीन अन्य लोगों की भूमिका सामने आई थी।” पुणे पुलिस ने आरोपी के पिता, दादा और तीन अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया। इसी के साथ धारा 420 और 34 भी जोड़े गए। फिलहाल मामले की जांच जारी है। 

पुणे पोर्श मामले में खून के नमूने को बदलने के आरोप में नाबालिग आरोपी के पिता पहले से ही पुलिस की हिरासत में है। वहीं, नाबालिग आरोपी को बचाने के लिए अपने ड्राइवर को अपराध की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए जबरदस्ती करने के आरोप में दादा को न्यायिक हिरासत में रखा गया है। 

क्या है पुणे पोर्श मामला

पुणे शहर में 18-19 मई की दरम्यानी रात को करीब तीन करोड़ रुपये की पोर्श कार को तेज गति से दौड़ाने के चक्कर में 17 साल के लड़के ने एक बाइक को टक्कर मार दी थी। गाड़ी की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक अपना संतुलन खोकर काफी दूर तक सड़क पर घिसटते चली गई, जिससे उस पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
How May I Help You.
Scan the code
Vishwakarma Guru Construction
Hello Sir/Ma'am, Please Share Your Query.
Call Support: 8002220666
Email: Info@vishwakarmaguru.com


Thanks!!