Pm Narendra Modi Kept His Promise By Sending Letters To Children Who Drew His Pictures In Election Rallies – Amar Ujala Hindi News Live



नरेंद्र मोदी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैलियों में उनकी तस्वीरों और स्केच जैसे तोहफे लेकर पहुंचे बच्चों को खत लिखने का वादा निभाया। पीएम के सुरक्षाकर्मियों ने बच्चों से इन तस्वीरों को लिया था। कुछ बच्चों ने इन तस्वीरों में केंद्र सरकार के विकास कार्यों को दिखाया, तो वहीं कुछ लोग पीएम मोदी और उनकी मां के साथ उनकी तस्वीर बनाकर ले गए थे। इन्हीं बच्चों में से एक रतन शंकर हैं, जिन्हें पीएम मोदी का पत्र मिला है।

रतन शंकर ने पत्र मिलने पर खुशी जताते हुए कहा, सबसे पहले मैं नरेंद्र मोदी को उनके तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई देना चाहता हूं। मैंने उनका चित्र बनाया था, जिसमें उनके विकास कार्यों को दिखाया था। मैं आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे काम की सराहना करते हुए पत्र लिखा है। इसी तरह तरुण जैन को भी पत्र प्राप्त मिला है। तरुण ने पीएम मोदी और उनकी मां का चित्र बनाया था। तरुण कहते हैं कि इतनी व्यस्तता के बाद भी पीएम मोदी का उन्हें खत लिखना बताता है कि वे सबका ध्यान रखते हैं। 

देश का भविष्य उज्ज्वल

इसी तरह पीएम मोदी अपने दादाजी की तस्वीर एक साथ बनाकर दोनों को एक जैसा बताने वाली मिराया आनंद के पिता ने बताया कि उनकी बेटी को भी पीएम मोदी का खत मिला है। पीएम मोदी ने लिखा है कि मिराया की देशभक्ति साबित करती है कि देश का भविष्य उज्ज्वल है।



Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
How May I Help You.
Scan the code
Vishwakarma Guru Construction
Hello Sir/Ma'am, Please Share Your Query.
Call Support: 8002220666
Email: Info@vishwakarmaguru.com


Thanks!!