Kerala: While Enjoying Waves In Kerala, She Lost Her Mobile, She Could Not Find It, Police Came Forward, Then. – Amar Ujala Hindi News Live



केरल बचाव दल ने खोजकर निकाला महिला का आईफोन
– फोटो : इंस्टाग्राम- @antiliyachalets

विस्तार


कर्नाटक की एक महिला छुट्टियां बिताने केरल गई थी। वहां उसका 1.5 लाख रुपये की लागत का आईफोन खो गया। यह घटना तब हुई जब महिला समुद्री तट पर बड़ी चट्टानों के ऊपर लहरों का आनंद ले रही थी। उसने काफी समय तक अपना फोन तलाशने की कोशिश की, लेकिन फोन नहीं मिला।

बाद में महिला ने पुलिस को पूरी घटना बताई। इसके बाद महिला जिस रिसॉर्ट में रुकी, वहां के कर्मचारी, केरल पुलिस और अग्निशमन विभाग ने मिलकर उसका फोन ढूंढने के लिए लहरों और चट्टानों को पार किया। लभगग 7 घंटों के बाद महिला का फोन ढूंढ लिया गया। एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

एक चुनौतीपूर्ण और लंबे ऑपरेशन को रिसॉर्ट के पेज एंटीलिया शैलेट्स ने शेयर किया। जिसमें दिखाया गया कि विभाग के अधिकारी बड़ी चट्टानों पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने रस्सी की सहायता ली गई, घंटों की योजना, कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार टीम को मोबाइल फोन मिल गया। जिसे महिला को सुपुर्द किया गया। 

फोटो जिसमें फोन महिला को देते हुए दिखाया गया। रिसॉर्ट ने कैप्शन में लिखा कि यह वीडियो कल की घटना का हिस्सा है। हमारे शैलेट में रुकी महिला का 1.5 लाा का आईफोन समुद्र तट पर विशाल चट्टनों के बीच गिर गया था। कई प्रयासों के बावजूद नहीं निकाला जा सका। हवाओं और बारिश के साथ तेज लहरों ने स्थिति को चुनौतीपूर्ण बना दिया।

हालांकि एंटीलिया शैलेट टीम ने केरल फायर एंड रेस्क्यू के साथ मिलकर मोबाइल फोन को बरामद करने में 7 घंटे की मेहनत की। एंटीलिया शैलेट इस मदद के लिए सुहैल और केरल फायर एंड रेस्क्यू टीम को धन्यवाद देती है।

शेयर किए जाने के बाद से इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जिसमें एक लाख से अधिक लाइक भी मिले। 







Source link

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Open chat
1
How May I Help You.
Scan the code
Vishwakarma Guru Construction
Hello Sir/Ma'am, Please Share Your Query.
Call Support: 8002220666
Email: Info@vishwakarmaguru.com


Thanks!!